|

पापा से छुप कर माँ की चुदाई! 🤫🤫🤭

लाला बिहार के रहने वाले 20 साल के जवान है जिन्होंने अपनी ही माता के साथ अश्लील रात बिताई। उनका कहना है लॉकडाउन उनकी मम्मी काफी समय से बेचान रहती थी क्यों की पिता जी ने चुदाई करना बंद कर दिया था। धीरे धीरे मम्मी क हवस बढ़ने लगी तो लाला को कुछ अच्छा करने के लिए गन्दा कदम उठाना पड़ा। लाला की मम्मी सेक्सी और भारी शरीर वाली है और वही दूसरी तरफ लाला पतला दुबला अब देखना ये है की उन्होंने अपनी माँ बेटे की चुदाई कहानी में क्या लिखा है।


दोस्तों मेरा नाम लाला है और मैं 20 साल का बिहार का रहने वाला लड़का हूँ। मैं अपने माँ बाप का एकलौता लड़का हूँ इसलिए मुझे घर में काफी प्यार किया जाता है।

ये बस इसी साल के लॉकडाउन की बात है जब मेरी मम्मी बेचैन होने लगी। मुझे लगा की उनकी तबियत खराब है पर जैसा नहीं था। इस हिंदी सेक्स कहानी में मैं आपको बताउगा की क्यों मेरी मम्मी बेचैन हो रही थी। मेरी कहानी “पापा से छुप कर माँ की चुदाई” पूरी पढ़े और जाने मेरी मम्मी की अन्तर्वासना

गांड तोड़ चुदाई की हॉट सेक्स कहानी

Mummy Ki Chudai Kahani

दोस्तों मम्मी बेचैन रहा करती थी और अकेले घंटो तक कभी कमरे में बंद रहती तो कभी काफी देर तक नहाती रहती। मैंने कई बातबार पिता जी को भी कहा पर उन्होंने कुछ नहीं कहा।

एक दोपहर जब पिता जी सो रहे थे तो मम्मी उनके साथ लेट गई। उस वक्त मैं अपने कमरे से आया और मम्मी से पूछे ही वाला था की खाना क्या बनाया है तो मैंने कुछ गलत देख लिया।

पापा सो रहे थे और मम्मी उनके लिंग पर हाथ रख उसे दबाए जा रही थी। उसके थोड़ी देर बाद उन्होंने अपना हाथ पजामे में डाला और उसे दबाने हिलने में लगी रही।

अचानक पापा उठे और उन्होंने गुस्से से उनका हाथ पकड़ा और दूर फेक दिया।

पापा – अहह हैट क्या कर रही है !!

मम्मी – अभी तुक दवाइयों का कोई फयदा नहीं हुआ क्या ??

पापा – मेरी जान मत खा मुझे सोने दे !!

उसके बाद मम्मी ने कुछ नहीं कहा और कुछ सोचने लगी। मैं बाहर खड़ा हैरान हो गया ये जान कर की मेरे पापा का लिंग अब खत्म हो गया है। उसके बाद मम्मी ने अपना फ़ोन निकाला और उसमे कुछ देखते हुए अपनी पजामी में हाथ डाल लिया। मैं बाहर खड़ा हैरानी से अपने माँ बाप की वो दुनिया देख रहा था जिसका मुझे आज तक नहीं पता लगा।

मम्मी गन्दी वीडियो देख अपनी योनी में उनलगी करने लगी और मैं उन्हें देखता रहा। उसके बाद देखते ही देखते मेरे लिंग ने पानी छोड़ दिया और मेरा माल कमरे के दरवाजे के बाहर बिखर गया।

देसी भाई बहन की हॉट सेक्स कहानी

मैं डर गया और चुपके से धीरे धीरे पोछा लाया और अपने लिंग को साफ कर के चला गया। पर मम्मी को पता लग गया को की जब वो बाहर निकली तो उन्हें जमीं थोड़ी चिपचिपली लगी।

उन्होंने जब सुंघा तो उन्हें पता लग गया की ये लिंग से निकला माल है और घर में सिर्फ दो मर्द है।

मैं लिंग हिला कर नहाने चला गया और मम्मी पीछे पीछे आकर मुझे देखने लगी। जब मैं बाहर निकला तो मम्मी मुझे बोली “सुधर जा तू काफी शैतान हो गया है !”

लाला – क्या हुआ मम्मी !!

मम्मी – तू जो अभी कर के गया है न वो मुझे सब पता है !!

मम्मी के ऐसा बोलते ही मेरा लिंग फिरसे खड़ा होने लगा। उस वक्त मैंने अपनी कमर पर तोल्या बांध रखा था जो नीचे गीर गया और मम्मी मेरा लटकता आधा खड़ा लिंग देखने लगी।

वो अपनी आंखे बड़ी बड़ी कर उसे देखने लगी साथ ही सेक्सी गोटिया भी देखने लगी।

मम्मी को ऐसा देख मेरा लिंग और खड़ा हो गया और पूरा पथर की तरह टाइट हो गया।

मम्मी ने एक बार पीछे पापा के कमरे की तरफ देखा और फिर धीरे धीरे आगे बढ़ने लगी।

लाला – मम्मी वो आप क्या करने वाली हो !!

मम्मी – अगर तूने किसी को भी इस बारे में बताया तो मैं तेरे पापा से तुझे पिटवा दूगी !!

बस दोस्तों मैं चुपचाप खड़ा रहा ओट मम्मी बेशर्म होकर नापने बड़े बड़े नाख़ून वाले होठो से मेरा लिंग सहलाने लगी।

(बेटे का लिंग देख माँ की योनी गीली होने लगी। बीटा शर्म और डर के मरे खड़ा और और माँ उसका लिंग हिला हिला कर पुरे मजे लेने लगी। बेटे को आनंद भी आ रहा था जिस वजह से उसका लिंग टाइट हो रखा था। देखते ही देकते लिंग के ऊपरी भाग से पानी की एक लार टपकने लगी।)

मम्मी मेरा लिंग हिलाए जा रही थी तो देखते ही देखते मेरे लिंग से पानी की एक लार टपक पड़ी। मम्मी उसे देख और सेक्सी हो गई और जोर जोर से मेरा लिंग हिलाने लगी। लिंग हिला हिला कर वो मेरे अण्डे भी उछालने लगी और मुझे दर्द होने लगा।

धीरे धीरे उन्होंने अपनी पजामी में हाथ डाला और अपनी चुत में ऊँगली करने लगी। मैंने हिमत कर अपना एक हाथ आगे बढ़ाया और उनकी छाती पर रख दिया तो मम्मी मुझे देखने लगी और बोली “हाँ ये हुई न बात !!”

उनके ऐसा कहते ही मुझे ऐसा लगा की अब तो मेरी लॉटरी लग गई है। मैंने अचानक से मम्मी के होठो को चूमना शुरू कर दिया और उनके ममें दबाने लगा। धीरे धीरे उनकी चूचिया टाइट हो गई और मैं समज गया की अब मम्मी की छाती को जबरदस्त चुसाई चाहिए।

बारिश और मेरी चुत चुदाई

मैंने मम्मी के सूट में हाथ डाला और ब्रा से दोनों ममो को बाहर निकाल दिया और उन्हें अपने होठो से चूसने लगा।

तभी मम्मी ने धीरे से मेरे कान में कहा “चलो ऊपर वाले कमरे में करते है !!”

मैंने उन्हें हाँ कहा और मैं मम्मी के साथ ऊपर चुदाई करने चला गया। इस तरह मैंने पापा से छुप कर मम्मी की चुदाई की।

ऊपर जाते जाते मैं ये सोचने लगा की काश इस वक्त बारिश हो रही होती तो कितना अच्छा होता बारिश में माँ बेटे की सेक्सी चुदाई कितनी मजेदार होती। इसके अलावा अगर मैं माँ को खेत में चोदता तो कितना मजा आता पूरा देसी सेक्सी का आनंद मिलता।

(ऊपर जाते ही माँ ने दरवाजा बंद कर दिया और लाला शरमाते हुए बिस्तर पर बैठ गया। उसके बाद लाला की माँ आगे बड़ी और अपना सूट ब्रा उतार कर लाला का मुँह अपनी छाती में दबोच लिया।)

मैं खूब मजे से मम्मी के ममो में अपना मुँह घुसा कर उन्हें चाटने लगा और उनकी कोमलता का आनंद लेकर अपने लिंग को और ज्यादा टाइट करने लगा। कुछ देर मम्मी के चुच्चो को चूसने के बाद मम्मी नीचे बैठी और मेरा लिंग हिलाते हुए मेरे अंडे चूसने लगी।

लाला – मम्मी इन्हे मत चुसो दर्द होता है !!!

माँ – बेटा इस दर्द से नहीं गुजरेगा तो मर्द कैसे बनेगा ?

लाला – मतलब ?

माँ – बेटा जोरदार चुदाई के लिए गोटियों में भी दर्द झेलने का दम होना चाहिए वरना मर्द धके नहीं लगा पाता।

लाला – ओह अच्छा !!

उसके बाद मम्मी जोर जोर से हर अलग तरह से मेरी गोटिया चुस्ती रही और उन्हें लाल कर दी। दर्द के मरे मेरी दोनों टंगे कपङे लगी। मम्मी ने करीब 10 मिंट तक मेरी गोटिया चूसी और साथ ही नीचे अपनी गन्दी चुत में ऊँगली डालती रही।

मम्मी ने गोटिया चूसने के बाद मेरे लिंग ऊपर जोर से थूका और कड़ी होकर मेरे बगल में एक टांग राखी और मेरे लिंग को अपनी चुत में घुसाने लगी।

लाला – मम्मी !! मम्मी !! कंडोम नहीं लगाना क्या ??

मम्मी – अरे चल पागल !! तुझे इतना डर है क्या की तेरा जल्दी निकल जायेगा !!

लाला – अगर निकल गया तो ?

मम्मी – कुछ नहीं होगा इस उम्र में तो लड़के दिन में घंटो तक मुठी मरते है !!

अब उसके बाद मम्मी ने मेरा लिंग अपनी योनी के होठो के बीच घुसाया और मुझे चोदने लगी। वो उछाल उछाल कर मेरे लिंग लिंग को छोड़ने लगी और मुझे होठो पर चूमने लगी।

मेरे लिंग का टोपा ऊपर बाहर निकल गया था और ऊपरी खाल दर्द कर रही थी मैंने मम्मी को कहा भी पर जानते हो उन्होंने क्या जवाब दिया “दर्द सहेगा तभी मर्द की तरह चोद पाएगा!!”

झोपडी में प्रेस वाली के साथ चुदाई भाग 2

ये बात उनकर मैं चुप्चाल बैठा रहा और वो मेरे लिंग को चोदे जा रही थी। चुत का पानी और मिले मेरे पुरे लिंग पर थी। मुझे पूरा दर्द और आनंद मिल रहा था। मैंने पहली बार किसी की चुत में अपना लिंग घुसाया था।

मम्मी की चुत अंदर से गर्म, लाल और रस से भरी थी। मेरा टोपा बार बार अंदर की चुत में रगड़ खा खा कर लाल हो गया और मम्मी मेरी आँखों में देख कभी मुझे चूमती तो कभी मेरी जुबान चुस्ती।

धीरे धीरे हम दोनों को मजा आने लगा और मम्मी चुत के आनंद में इतनी खो गई की जोर जोर से कूद कर मेरे लिंग को चोदने लगी।

(माँ की अन्तर्वासना देख लाला के अंदर भी जोश भर गया वो अचानक अपनी कमर हिलाते हुए खड़ा हुआ और माँ को एक पैर पर खड़ा होकर छोड़ने लगा और एक हाथ से उनकी छाती दबाने लगा। पर माँ की भरी जांघ और सेक्सी भरी शरीर वो संभाल नहीं पाया तो उसने माँ को घोड़ी बना कर चोदना शुरू कर दिया।)

मम्मी अचानक से डर गई और तेज सासे लेते हुए चिलाने लगी। मैं जोर जोर से उनकी चुत चोदने लगा और पीछे धके लगा कर उनकी बहरी गांड और पूरा शरीर हिलाने लगा। उनके भारी लटकते थन मेरे धको से झूलने लगे। मैं जोर जोर से छोड़ने लगा और मैंने उनके बाल पकड़ लिए।

बाल पकड़ कर मैं जोर जोर से उन्हें खीचता हुआ चुदाई करने में लगा रहा। दोस्तों काफी आनंद आ रहा था मुझे। मम्मी की चुत धीरे धीरे मुलायम होने लगी और उनकी सासे तेज होने लगी।

मैं समज गया की उनकी मलाई निकलने वाली है तो मैं जल्दी से चूका और चुत चाटने में लगा रहा। मैंने दोनों गांड के नरम पहाड़ पकड़े और फैला कर चुत गांड का छेद चांटे लगा।

मम्मी – अहह अहह अहह अहह !! अहह अहह और और !!!

लाला – मममम अहह हम्म्म अह्ह्ह ाःह !!!!

मम्मी – आ हाँ बीटा इसी तरह चाटो अहह अहह चाटो !!!

(लाला की माँ ने अपनी योनी से मलाई छोड़ दिया और लाला पागलो की तरह साला चुत का माल चाटने लगा और स्वाद लेने लगा।)

चुत चाट मैंने सारी मलाई खा ली और मम्मी को पलट कर लेता दिया और एक तंग उठा और अपना लिंग घुसा दिया। मैं उनका पैर चाटते हुए अपनी कमर मशीन की तरह चलाने लगा और पूरा आनंद लेने लगा। मम्मी के दोनों थन जोर जोर से ऊपर नीचे हिल रहे थे और मम्मी हैरानी से मुझे देखे जा रही थी।

गांव की देसी भाभी को चूस चूस कर चोदा भाग-1

मैं मजा से उनकी टांग चूमता हुआ चुत चोदने में लगा रहा। चुत की खुदाई करता करता मेरा लिंग फौलाद का बन गया था।

मेरे लंड की खाल पूरी खींच गई थी अब मुझे चुदाई करने में कोई दर्द नहीं हो रहा था। मैं पागलो की तरह मम्मी को पेलता रहा और आनंद लेता रहा। साथ ही साथ गोटिया भी लाल हो चुकी थी।

चुदाई करते हुए गोटिया मम्मी की गीली योनी पर झापड़ लगाती रही और मैं हफ्ता हुआ अपने कूल्हे हिलता रहा।

चुदाई करते हुए मैं आगे झुका और मम्मी की सेक्सी गर्दन को चूमने लगा और उनकी दोनों चूचिया दबाने लगा।

ऐसा करते हुए काफी मजा आ रहा था। तभी मम्मी ने मेरा सर पकड़ा और मुझे होठो पर चूमने लगी। वो अपने बड़े बड़े रसीले होठो से मेरी जुबान धीरे से चुस्ती हुए सेक्सी आवाजे निकलती रही और मैं जोर जांघो के बीच चुदाई करता रहा।

मम्मी की गांड, भोसड़ा और जाँघे सब लाल हो गई थी।

अब बस मुझे से और नहीं रुका जा रहा था मेरी गोटिया पानी छोड़ने के लिए पागल हो रही थी। चुदाई से पूरा बिस्तर हिल रहा था, कमरे में चुत लंड के पानी की बास आ रही थी और कमरे में चुदाई की आवाज गूंज रही थी। उस वक्त हमे ये याद नहीं रहा की पिता जी नीचे ही है।

ट्रेन में सेक्सी चुदाई !!

मैं जोर से मम्मी की गर्दन पकड़ा और अपने मुँह के पास कीच कर उन्हें चूमने लगा और अपने लिंग का पानी अंदर छोड़ दिया।

मम्मी को जैसे ही अपनी चुत में गर्म गर्म लगा उन्होंने मुझे धका मारा और मैं पीछे गिर गया और वो मुझे गुस्से से देखने लगी। पर उस वक्त काफी देर हो गई थी मेरा माल मम्मी के अंदर जा चूका था और मैं अनंग जमीं पर बैठा भी अपने लंड से पानी छोड़ने जा रहा था।


बस दोस्तों यही है मेरी देसी मम्मी की चुदाई कहानी। उम्मीद है आपको अच्छी लगी होगी। मुझे आप मेल कर सकते है सेक्सी कहानी पढ़ने के लिए।

[email protected]

आपको कहानी कैसी लगी?
+1
34
+1
11
+1
5
+1
2
+1
8
+1
6
+1
6

Similar Posts

273 Comments

  1. इसे कहते है माँ बेटे जा असली प्यार।

    1. मैडम मेरा भी प्यार देख लो काफी बड़ा है। लेना चाहती हो तो मेल भेजो अभी [email protected]

    2. नहीं मैं किसी से मिलने नहीं वाली अगर सिर्फ फ़ोन पर सेक्स करना चाहते हो तो ठीक है।

          1. 9935137960
            Call me

            chudlo yaar mere se. sabhi ladkiyo ka par bhi chaat luga. bs yesi hindi sex story ki trha ek baar sex krna haii.

        1. इस दुनिया में काफी सारी रंडिया है। हमारी बीवी, बहन, माँ, बेटिया भी काफी रान्दीपना कर चुकी है, कर रही है और करती रहेगी।

      1. मेडमआप, , सेक्सी,बातचीत हो,सकती,किया, फोन नंबर मिलेगा मे,आलोक वर्मा मेरा,नंबर,9654605739

      2. 0966543788353 इस पर फ़ोन करो बेबी आपको मस्त गन्दी कहानी सुनाऊंगा। पूरी कहानी पढ़कर तुम्हारा झाड़ जाएगा।

      3. Rita ji apko ye wali desi kahani achi nahee lgi toh mujhe phone krlo main tumhe sunauga apni sachi chudai kahani jise sunkr tumhra na jhda toh main apna naam badal duga.

      4. 8128926464 बड़ी गांड है तो चाट लगा बड़ी चूचिया हुई तो चूस लगा। हिमत है तो करो फ़ोन और मैं मिटाऊंगा तुम्हारी अंतरवसना की भूख।

      5. ME fhon par sexy karenge ye mera n 7408959597 jldi krdo jor jor se choduga or tum meri gotiyo pr laat marna

      6. Ok karuga. uchal uchal kr chodna chata huu or tumara chut ka pani apne gle se niche utarna chahta huu

      7. 89303738360call me only phn sex kruga. agr ab kuch sahe raha toh kmre mein bhi jana ko taiyar hu

      8. क्या. मैडम आपके बेटे से बड़ा और मोटा है और खुश हो जाओगी

      9. जी हा फोन पर सेक्स करना चाहता हूँ फोन नम्बर 7011543015

      10. 8708333983 Rita ji yaha pr sabse bada aur kadak loda mera hai. himat hai to call karo video call pr sex krege. tumhari recording nahe kruga kasm se. pr audio sex story jarur bna luga darling.

      11. Rita ji mujhe ye wali sex story toh kafi psnd ai kya apko bhi ai? agr aai hai to mujh se baat krlo mere pas bhi ms desi sex story hai tumhare liye.

      12. Mob no do apna mera no 9521450878

        jo bhi ye kahani pad raha hai wo mere sath free sex kr skta hai. isliye mujhe phone kre aur meri apni gandi kahani ki heroin bane.

      13. Toh jldi se contact karo 8789569191 tumhare chut ka bhoshra banane ke liye mera lund ready hai pure raat tumko nanga krke chodunga pure maze dunga jaisa bologi waisa. Sath hee sath agr tumhari koi randi dost, behn ya bhabhi hai to use bhi bula lena. mera lnd sabki kamvasna ko chod chod kr pura anand duga darling

      14. hi me apne mama ke larki ko us ko chadi ke upar se hath dal kr kbl anubha kiya tha oo jag gy to my chor kr jane lga lekin oo nind mi jate dekh kuch nhi boli es mtlb oo jan kar anjan hai ya us ko kuch pta nhi chala koi upay btai jis se us ko garm kr pai

      15. Rita agr tume maa ki chudai kahani puri padi hai toh mujhe phone kro main tumhe apni desi sex story sunata huu. tum apni chut ragrna aur main apna lnd hilauga

      16. क्या कहानी है रिश्तो में चुदाई की कहानी पढ़कर मेरी गोटिया फूल गई।

      17. Mast kahani h khas sabhi ki mummy yesi hoti. mujhe desi aunty ki chudai kahani padna kafi psnd hai ye wali antarvasna story 1 number ki thi.

      18. Tik hai apna nomber do phir dekho tumhari antarvasna kese shant krta huu main is sex kahani se bhi jyada jbrdast chudai kruga tumhari

      19. Manoj Kumar hai mera naam agr sex aur desi chudai ki mst service ke liye koi bhi aurat tadap rahi hai to mujhe jarur phone kare. Main aklea 100 se bhi jayda chute chat aur chod chuka hu toh mujhe desi chudai ki kafi experiance hai. agr call kroge to main tumhe apni chudai ke mjedar kisse bhi suna duga.
        Min 9919648783

      20. Hi hallo per sex karna chahta hun. Mujhe bhi antarvasnakahani.com pr apni antarvasna kahani bhejna hai. agr koi ladki mere sath choda chodi krna chahti hai toh age aye. kasm se pyar se choduga janwar bnkr nahee.

        9358625419

      21. ओके मै फोन पर चुदाई करता हु कॉल करो मेरा नंबर 7054653064

      22. Number do
        Apna tumhe sex ka pura mja duga. 3 ghnte tk chodta rahuga aur tumhari chuchiya chus chus kr badi kr duga.

      23. Ok मैडम मै तैयार हूं मेरा व्हाट्सएप्प नंबर हैं 9554985325

      24. 9592537751 रीता जी हमे पता है आप हमारा मैसेज देखे गई भी नहीं इसलिए बता रहा हुई की प्लीज मुझ गरीब को भी अपनी योनी का पानी दीजिए।

      1. 8102372699

        agr koi ladki apne papa ke sath chudai kr skti hai toh anjan ke sath bhi. mere sath desi chudai kro aur main tumahri antarvasna khtm krduga

    3. एक बार मेरा भी ले कर देखो
      What’s app kro yaa call me 7348230687

    4. क्या आप भी अपने बेटे से ऐसा प्यार करती हैं।

    5. आप के साथ करना चाहता हूं ७३५०३७८८७४ mere ling se din raat pani niklta hai kya apni chut ka bhi yahi haal hai?

    6. क्या. मैडम आपके बेटे से बड़ा और मोटा है और खुश हो जाओगी

    7. Kaha se ho aap agr ap mere ilake se ho to mujhe contact kr skti ho free sex service deta hu main. free call boy sex here

    8. Yesi mastram stories padne me kafi achi lgti hai. mera akela pn dur ho jata hai. main kahani padte huye apne lnd ko dhire dhire hila rehta huu. yese anand jyada der tk milta hai. 1000 kamine mre hoge tb kahani ka lekhak peda hua hoga. likhne wale ki klpna kitni sexy hai. yesi antarvasna kahani jo roj ane chahiye.

    9. Tumko v isi tarah ka pyar chahiye toh contact karo 8789569191 pure maze dunga tumhari har ched ko faar dunga

    10. Aare asli pyar to me dunda job ek unsatisfied aurot mera bistar pe ratt bitayege. Ager he koi unsatisfied pyashi aunty to.mujhe whtsp kro.9348728276

    11. 8446042562 call me only girls. sex kruga chut chatuga aur pr badme mein tumhe bhi lnd lena hoga muh mein bhi aur gand mein bhi. sath hee mera maal bhi kahan hoga. mjur hai hai to call krna

    12. tumahri chut gili hai to mujhe Call krna 7978598188. is kahani mein bs yahi acha tha ki ye sex kahani chudai se bhri hui haai.

    13. Hlo Rita mail bjeo aur free sex kro mere sath. kala lnd or moti gotiya hai meri. tumhe chod kr yesi hee romantic antarvasna kahani likhuga.

    14. U like sex
      Mujhe contact📞 karo tumhe jannat dikha duga. pyar ki paribhasha badl duga aur lnd chut ka miln bhi krwa duga. randi randi

    15. 9559243409 jwan ho toh krlo mere sath sex likhuga isi trha ki best antarvasna sex story. Hila hila kr ana lnd chatuga tumhara chutt aur nikaal duga tumhara muut. pine ke baad chumuga tumhare hoth aur krluga shadi.

    16. 6260049610 Jo bhi ladki is sex kahani ko apd rahi hai please mere sath chudai kre. main akela 4 ladkiya chod skta hu. ladkiyo ki antarvasna mitna mitana mera kaam hai

    17. चलो हम दोनो भी ऐसे ही करेंगे फोन पर बोलो करोगी फोन सेक्स

    18. mai to experienced hu mere dost ki ma ki CNGyani chut nd gaand dono meri hai mera dost pehle mere ghar me hi rehta tha ab bs uski ma rehti he kyoki wo bahr yani mumbay sevice krne lga he .lekin ma ko nahi le jata kyoki uski ma thodi gawaar si he lekin mere liye to 8-9 saal se bed ko garam krne wali heater he .

  2. मेरी उम्र भी 20 साल है और मैं दिन में 7 से 10 बार मुठ मरता हूँ। लाला की मम्मी को सब पता है।

    1. तो फिर देर किस बात की व्हाट्सएप पर कॉल करो 7348230687

    2. Somiya meri ek dost ki behn ka naam hai sali randi hai alg alg ladko se chudwa kr apni antarvasna shant krwati hai

    3. Toh jldi se contact karo 8789569191 tumhare chut ka bhoshra banane ke liye mera lund ready hai pure raat tumko nanga krke chodunga pure maze dunga jaisa bologi waisa

    4. To chudwa lo mote land se meri gotiya bhi bhari hai aur agr tumhari bhi chuchiya bhari hai toh mujhe phone kr skti hoo. Main tumhari chuchiya chus kr tumhara dudh piuga aur tum mera lnd chus kr mera dudh pina dekhte hai kiske andr jyada dudh hai.

    5. mere dost ki behn ka naam bhi yahi hai. somiya agr main tumhe chod paya toh mujhe jindagi me aur kuch nahee cahhiye. tumari chut lekr bs ek baccha chahiye mujhe tumse. 7978598188

    6. सच सौम्या मैं भी ऐसे ही चोदना चाहता हु आपको अगर आप चाहो तो

  3. Mr. Raj. Say01oct2021. Mera Land 6inch Or Kala Mote hai.Jin aunty Bhabhi Ko Jarurat Ho To 9958327144 Par Sampark Kare. Thank You.

Leave a Reply

Your email address will not be published.