Desi Sex Story | Gay Sex Story | Hindi Sex Stories | XXX Stories

फेसबुक पर मिला गे लड़का तो चोद डाला भाग 2

अब दोस्तों हुआ क्या वो मेरा लंड चूसे जा रहा था और मैं उसके सामने कुछ नहीं कर पा रहा था। उसने मेरे लंड को मुँह में दबा रखा था और मेरी गोटिया अपनी मुठी में जाकर राखी थी। मैंने उठे ही उसे धका दिया पर उसने मेरी गोटिया नहीं छोड़ी। मेरी जान उसके हाथो में थी इसलिए मैं कुछ नहीं कर पा रहा था। दोस्तों ये मेरी गे चुदाई कहानी का दूसरा भाग है अगर अपने पहला वाला नहीं पढ़ा तो नीचे दिए गए लिंक पर जाकर पढ़े।

फेसबुक पर मिला गे लड़का तो चोद डाला भाग 1

अब दोस्तों क्यों की वो मेरे टटे पकड़ रखा था तो मैं उसके सामने कुछ नहीं कर पाया। उसने मेरी जीन्स और कच्छा पूरा उतार रखा था और मेरी शर्ट भी खुली थी। वो मुझे चूसने लगा और लंड पर थूक ही थूक लगाने लगा। उस गांडू गे में काफी हवस थी जिसका में सामना नहीं कर पा रहा था। मुझे घुन आ रही थी पर पहली बार कोई मेरा लंड चूस रहा था।

मैं कुछ देर ऐसी ही लेता रहा और अपनी आंखे बंद कर लिया ताहि इतना घिनोना नजारा न देखन पड़े पर गांडू गे तो पुरे मजे ले रहा था। आंखे बंद करने पर मैंने किसी सेक्सी लड़की की कल्पना की और मुझे मजा आने लगा मेरा लंड पूरा खड़ा हो गया और गाड्नु शुभम हो भी मजा आने लगा।

झोपडी में प्रेस वाली के साथ चुदाई भाग 1

उसके बाद गांडू ने अपनी जीन्स उतरी और मेरे लंड पर बैठने लगा। उसने मेरे लंड पर पहले कॉन्डोम लगाया और उसके बाद लंड अंदर लेकर मेरे ऊपर बेथ गया।

मुझे खुद पर घिन आने लगी की ये में क्या कर रहा हूँ। पर गांडू गे पुरे मजे में मेरा लंड अंदर बाहर करने लगा और मैं उसकी गांड चोदता रहा। वो भोसड़ी का मुझे देखता हुआ मेरे लंड पर अपनी गांड उछालने लगा और मेरा लंड लेने लगा।  मैं शर्म से  पानी पानी हुए जा रहा था। ऐसा लग रहा था की कोई मेरा रैप कर रहा है।

पर दोस्तों मजा तो तब आने लगा जब मुझे उसकी गांड में अपना लिंग घुसा कर मजा आने लगा। मैंने साले की कमर पकड़ी और नीचे  से अपनी कमर उछाल कर धके लगाने लगा।

वो भी खुश हो गया और मुझे भी मजा आने लगा। दोस्तों इस तरह मैं उसके साथ सेक्स करने लगा अपनी मर्जी से।

मैंने उसे धका दिया और उसे खड़ा कर के झुका दिया और गांड चोदने लगा। उसके मुँह से गन्दी अश्लील आवाजे और गालिया निकल रही थी जिसे सुन मैं भी जोश से भर गया और उसे चोदता रहा।

गांव की देसी भाभी को चूस चूस कर चोदा भाग-1

इस तरह मेरा उसकी गांड में ही झाड़ गया और मैं तक कर लेट गया।

जब लंड खड़ा था तो मैं दिमाग से नहीं सोच रहा था इसलिए जब वो झाड़ा तो मुझे घिन आने लगी मैं जल्दी से अपने कपङे पहने लगा पर शुभम से मुझे रोक दिया।

उसके जल्दी से मेरे पीछे अपना लंड घुसाया और खरगोश की तरह मुझे चोदने लगा। वो जोर जोर से मेरी गांड में अपना गन्दा लिंग रगड़ रहा था और अगले ही पल वो भी झाड़ गया और मेरी गांड गन्दी कर दी।

सुंदर बहन को चोदा और बीवी बनाया

हम दोनों ने एक दूसरे की खूब गांड मरी और बस उस दिन मैं भी गे बन गया। अब हम दोनों बार बार चुदाई करते है।

ऊपर से वो पैसे वाला भी है तो मुझे उसके साथ रहने में मजा भी आता है।

तो दोस्तों ये थी मेरी गे गांड चुदाई कहानी अगर आपस आई तो दोस्तों को जरूर बताना।

Similar Posts