| | | |

भाई बहन की नंगी चुदाई

दोस्तों अपने काफी सारी सेक्स कहानियाँ पढ़ी होगी पर आज जो मैं आपको सुनाने जा रहा हूँ वो अपने पहली बार सुनी होगी। इस कहानी में मैंने अपनी बहन के साथ जमकर रोमांस किया और उसके साथ चुदाई भी की। मेरी XXX Story का नाम पढ़कर आपको समज आ ही गया होगा की इसमें भाई बहन की नंगी चुदाई ही भरी है। 

मेरा नाम राकेश है और आज मैं 35 साल का हूँ और मेरी ये देसी सेक्स कहानी तब की है जब मैं 21 साल का हवसी लड़का था। मेरी बहन मुझे से बड़ी थी और उसकी उम्र 28 साल थी। उसका शरीर भरा भरा और सेक्सी था। उसे देख मेरे पड़ोस के लड़के गन्दी गन्दी बाते करते थे। अब जाहिर सी बात है उनके लंड में झुनझुनाहट होती होगी तभी वो मेरी बहन को सेक्सी नजरो से देखते थे।

धीरे धीरे मैं भी अपनी बहन के शरीर को सेक्सी नजरो से देखने लगा और उसके बारे में सोच सोच कर अपना लंड खड़ा करता रहा। 

मैं अक्सर हम भाई बहन की नंगी चुदाई के सेक्सी सपने देखा करता और अपने गोटो का सफ़ेद पानी निकाला करता। 

मैं GYM करने वाला लड़का था लग लग गोलिया और पाउडर खा कर मैंने अच्छी बॉडी बना रखी थी। अब मेरी मर्दाना बॉडी देख मेरी बहन भी कभी कभी मुझ पर गन्दी नजर डाल लिया करती थी। 

हमारा घर छोटा था तो हमदोनो एक साथ एक ही कमरे में सोया करते थे। कमरे में दो खाट थी। एक रात शाम मैं थका हारा GYM से घर लोटा तो मैं गर्मी की वजह से अपने कपड़े उतार कर सीधा खाट पर लेट कर सो गया। 

रात 12 बजे एक अस पास मेरी आंख खुली तो मेरी बहन मेरे साथ लेट कर मेरी सेक्सी और सख्त छाती पर अपना हाथ फेर रही थी। मैं उठ कर उसे देखने लगा तो वो शर्मा कर खड़ी हुई और बोली तूने अभी तक खाना नहीं खाया न चल मम्मी बुला रही है। 

मैं खड़ा हुआ और नीचे देखा तो मेरा लंड खड़ा हुआ था। तब मुझे समज आया की मेरी बहन मेरे पास लेट कर क्या कर रही थी। 

बस दोस्तों मेरी अन्तर्वासना की आग वही जलने लगी और मैं कमरे से चीला कर बोला ” मम्मी मैं बाहर से खा कर आया हूँ मुझे नहीं खाना कुछ। “

ये कहने के बाद मैं अपनी सेक्सी बहन के पास गया और उसकी कमर पर हाथ रख कर उसे अपने पास खींच कर उसके स्तन अपनी छाती से छिपा लिया और कहा ” ये बात किसी को पता नहीं लगनी चाहिए !! “

उसके बाद मैं अपनी बहन के होठों को दबा कर चूमने चाटने लगा। सेक्सी बहन बेजान होकर वही खड़ी रही और मेरे दीवानी होने लगी। 

मेरी बहन मुझ से लम्बी थी और मुझ से हटी कटी भी थी और दूसरी तरफ मैं पतला दुबला सा। 

बहन को चूमने के बाद मैं पीछे कहता और उसे देखते हुए अपने पजामे और कच्छे को उतार कर उसके सामने खड़ा हो गया। लंड देख बहन की सासे तेज होने लगी और वो कभी मेरी शक्ल देखती तो कभी मेरे लिंग के टोपे को। 

मैंने फिर दोहराया ” ये बात हम दोनों के बीच ही रहेगी !! “

मेरी ये बात सुनकर वो आगे बड़ी और अपने बड़े बड़े सेक्सी नाख़ून वाले हाथो से मेरा लंग हिलाने लगी। 

उसने मेरा लिंग अपने मुँह में लिए और कभी उसे चुस्ती तो कभी उसे प्यार से देखती। 

उसका ये सेक्सी रूप देख मैं भी हैरान हो गया।  

अब जब बहन की चुदाई का मौका मुला है तो मैं छोड़ना नहीं चाहता था। मैंने धीरे से बहन को उठाया और उसे खाट पर लेटा कर उसके बगल में चिपक कर लेट गया। 

लेट कर उसकी गर्दन पर चूमते हुए मैं उसके स्तनों को उसकी टीशर्ट से बाहर निकालने लगा। मैंने उसके स्तन ब्रा से निकाले और टीशर्ट के गले से दोनों को खींच कर बाहर निकाल दिया। 

स्तन निकाले तो देखा दोनों चुचिया टाइट हो रखी थी। मैं धीरे से एक को अपने हाथ में लकर उसे अलग अलग तरह से दबा दबा कर मजे लेने लगा और दूसरे को अपने होठों से चूसने लगा। 

सेक्सी बहन अपनी आँखे बंद करके मेरी चुसाई का आनंद लेने लगी इतने में मैंने अपना उल्टा हाथ उसकी पीठ के नीचे से लेजा कर दूसरी तरफ निकाला और उसका स्तन दबान लगा। 

और अपना सीधा हाथ उसकी टाइट जीन्स में घुसा कर उसकी सेक्सी योनी को आनंद देने लगा। अंदर से कच्छी गीली थी और मेरा टोपा भी अपने मुँह से पानी टपका रहा था।  

मैं अपनी बहन के सेक्सी बदन से ऐसे छिपा था जैसे कोई खटमल खून पी रहा हो। उसका सेक्सी शरीर मेरी जकड़ में था और वो तेज सासे लेते लेते आनंद ले रही थी। 

मैंने धीरे धीरे उसकी जीन्स उतारी और कच्छी को भी उतार फेका। अब सेक्सी चुत को देख कर मेरा दिल लंड घुसाने का करने लगा और मैं ये सोचने लगा की आखिर इसकी चुत केसी होगी। 

मैं उठा और उसके खुले परे के बीच की चुत में अपना लंड घुसा कर धीरे धीरे अंदर बाहर करने लगा। 

बहन को आनंद आना लगा और वो धीरे धीरे आवाजे निकालने लगी। चुदाई करते करते रात की 2 बज गए मैं अपनी बहन के शरीर को बार बार छू कर और चूस कर अपने लंड को उसकी चुत के अंदर रगड़ता रहा। 

थोड़ी देर बाद मेरा जोर जोर से सेक्स करने का मन करने लगा। मैंने एक कपड़ा लिया और उसके मुँह को बंद कर बंद कर दिया। उसके बाद बहन ने खुद अपनी टांगे उठाई और मुझे चोदने का इशारा दिया। 

मैं आगे बढ़ा और जोर से उसकी जांघो पर अपनी कमर मार मार कर उसे चोदने लगा।  बहन की गांड और जाँघे सेक्सी और मोटी थी तो वो जोर की आवाज करने लगी। 

अब मैं करता भी तो क्या मैंने अपने लैपटॉप में तेज गाना चलाया और बहन को उछाल उछाल कर छोड़ने लगा। हम भाई बहन की नंगी चुदाई अगर आप अपनी आँखों से देखते तो अपने लंड से ऐसे ही पानी निकल जाता। 

मैंने अपने हाथ अपनी बहन की छाती के अगल बगल रखे हुए थे और उसकी टंगे खोल कर घपा घप बीना रुके चुदाई कर रहा था। साथ की बीच बीच मैं कभी उसकी गर्दन पर चूमता तो कभी उसके बड़े बड़े भारी थनों को। 

वो चिलाना चाहती थी मुझे और चोद और चोद बोलना चाहती थी पर ऐसा कभी नहीं हुआ। उसकी आवाज उसके मुँह में ही रह गई और वो अपनी सेक्सी आँखों से ही मुझे देखती रही। 

हम सेक्स करते करते पसीने से भर गए। चुदाई से खाट भी आवाज करने लगी। 

मैंने बहन की नंगी चुदाई करने के बाद उसे खड़ा किया और उसे अपनी सेक्सी वाली हाई हील्स पहने को कहा।

हाई हील्स में वो तो और ज्यादा माल दिख रही थी। उसके बड़े थन पर सेक्सी गोल गांड के साथ लम्बे पैर देख मुझ में और जोश चढ़ गया। 

उसके बाद मैं अपनी बहन के पीछे अपने पंजो पर खड़ा हो कर उसकी गांड से चिपक गया। 

मैंने उसके नीचे वहा खूब चाटा और चूसा तभी अचानक बहन के पैर कापने लगे और सुकि चुत से फर्राटे दार पानी की तेज धार निकली। 

अपनी से मेरा मुँह और ऊपर का शरीर गीला हो गया। 

और मैं फिरसे उसकी चुत चोदने लगा। मैं खड़े खड़े अपनी बहन को हाई हील्स पहना कर चोद रहा था। 

उसके बाद मेरा लंड पानी छोड़ने लगा मैंने जल्दी से उसे चुत से बाहर निकाला और अपनी बहन की सेक्सी जांघो के बीच अपना पानी छोड़ दिया। 

उस रात काफी मजा आया और हम दोनों सेक्सी पसीने से भीगे हुए थे। 

कमरे अंदर से बंद था तो मैंने अपनी बहन के मुँह को खोला और हम दोनों एक ही खाट पर गले लग कर सो गए। 

अब किस्मत इतनी भी अच्छी नहीं थी मेरी क्यों की बहन की थी शादी की उम्र और घर वालो से उसी साल उसकी शादी कर दी पर मैंने शादी से पहली काफी बार उसके साथ सेक्स किया। तो दोस्तों ये थी भाई बहन की नंगी चुदाई अगर कहानी का मजा आया तो मेल जरूर भेजना। 

आपको कहानी कैसी लगी?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
1

Similar Posts