| | | | |

लॉकडाउन में बड़ी बहन को चोदा !

अपनी बड़ी बहन को पीछे से देख कर हैरान हो गया। उसकी इतनी बड़ी गांड देख मेरा उसके बीच लंड घुसाने का मन करने लगा। अब दोस्तों जब बहन ही इतनी माल दार हो तो लंड तो बार बार खड़ा होगा ही न। मेरा नाम रोहन है और मैं 20 साल का लड़का हूँ जो पुणे में रहता है। जब मैं लंड से सोचने लगा तो मैं लॉकडाउन में बड़ी बहन को चोदा ! और उसके साथ पूरा रोमांस किया। 

मेरी ये सेक्स कहानी उन लोगों को काफी पसंद आने वाली है जो अपने ही किसी घर के इंसान के साथ चुदाई करना चाहते है। और ऐसा करने के लिए सही मौका और हिमत चाहिए होती है। 

लॉकडाउन की वजह से मेरा कॉलेज जाना बंद हो गया। सोचा था काफी सारी सेक्सी लड़किया पटा कर उनके साथ होटल में सेक्स करुगा पर ऐसा हो नही पाया। 

अब 20 साल की उम्र में आप सभी को पता है लंड बार बार खड़ा हो जाता है। मेरा भी होता था। 

लॉकडाउन के 3 महीने बाद एक दिन अचानक मेरी बहन ने छोटे और टाइट कपड़े पहन लिए। 

जब मैंने उसे पूछा की तुम कही जा रही हो क्या तो उसने बोला “नहीं वो मैंने फेसबुक पर काफी समय से कोई फोटो नहीं डाली थी इसलिए बस।”

ये कह कर वो अलग अलग तरह से फोटो लेती रही और मैं उसे देखता रहा। उनसे टाइट जीन्स पहनी थी जो उसकी रसीली गांड को जकड़ राखी थी ऊपर से सेक्सी टॉप में से दोनों दूध काफी बड़े लग रहे थे। 

मैं पीछे बैठा उसकी गांड देखता रहा और मेरा लंड खड़ा हो गया। 

मैं धीरे धीरे उसे अपने पजामे के ऊपर से ही सहलाता रहा और देखते ही देखते मेरा जोरदार हस्तमैथुन करनेका दिल करने लगा। 

मैं धीरे से अपने पाजामे में अपना हाथ खिसकाया और उसे हिलाने लगा मेरी बड़ी बहन तरह तरह से सेल्फी लेकर उसे एडिट करने लगी। तभी शयद उसने मुझे अपने पजामे में हाथ डाले हुए देख लिए जिस वजहसे से वो भी हैरान हो गई। 

उसे पता लग गया की मैं उसके बड़े बड़े चूतड़ और पतली कमर देख कर अपने आप को यौन संतुष्टि कर रहा हूँ। वो अचानक अपने स्तनों को ऊपर उठा कर आधा बाहर निकालने लगी और गांड बाहर निकाल निकाल कर सेक्सी फोटो लेने लगी। 

उसे ऐसा करता देख मैं अपने लंड से सोचने लगा और अपने लिंग को पजामे में जोर जोर से पीटने लगा। मेरे लंड की आवाज और गहरी सासो से उसे सुनाई देने लगी और वो अंदर ही अंदर हसने लगी। 

अब जैसे ही मेरा माल पानी निकलने वाला था वो पीछे मुड़ी और मेरे लंड को देखने लगी। अब क्यों की में चरम सीमा तक जा चूका था मैं अपने आप को रोक नहीं पाया और पजामे में जोर जोर से लंड हिलाने लगा। 

मेरी बड़ी बहन मुझे ऐसा करते हुए देखती रही और अगले ही पल मैंने अपना कच्छा अंदर से ही गिला कर दिया। 

इस तरह मेरी लॉकडाउन में चुदाई की सेक्सी कहानी शुरू हुई। मेरी बहन धीरे धीरे मेरे पास आई और मेरे पजामे को नीचे करके मेरे लटके हुए गीले लंड को देखने लगी। 

मैं भी शर्म से अपनी आंखे नीचे करके वही लेता रहा। उसके बाद मेरी बहन ने अपना सेक्सी मुँह खोला और मेरे लटके हुए लंड को अपने लाल होठों से चूसने लगी।   

वो धीरे धीरे मेरे सफ़ेद पानी में टीपते लंड को चूस चूस कर खड़ा करने लगी। मेरे लंड का ऊपरी हिंसा दर्द करने लगा और उसका गर्म मुँह और गीली जुबान की वजह से मेरा लिंग तन गया और मैं एक बार और चुदाई के लिए तैयार हो गया। 

जब वो मेरे लंड की चुसाई कर रही थी मैंने अपना हाथ उसके टॉप में घुसाया और लटकते थन दबा दबा कर उनकी कोमलता का पूरा आनंद लेने लगा। देखते ही देखते मेरी बड़ी बहन ने अपनी टाइट जीन्स का बटन खोला और उसके अंदर हाथ डालकर चुत को सहलाने लगी। 

हमे तो चुत लंड की मजबूरी थी इसलिए हमारे हाथ पैर अपने आप ऐसे अश्लील काम कर रहे थे पर हम एक दूसरे से आंखे नहीं मिला पा रहे थे। 

जब मेरा लंड पत्थर के जितना सख्त हो गया तो मैं खड़ा हुआ और अपनी बहन भी मोटी गांड पर चढ़ी टाइट जीन्स को उतारने लगा।

बहन भी इसमें मेरा साथ देने लगी और उसने अपना टॉप उतार कर मुझे अपने सुंदर कबूतरों के दर्शन दिए। 

जीन्स उतरने के बाद देखा तो पता लगा की चुत के रस से पूरी कच्छी गीली हो राखी है। 

मैं गीली कच्छी में अपना मुँह डालकर उसकी दुर्गन्ध लेने लगा। चुत की खुशबु से मेरा लंड में एक अलग ही जान आ गई। 

मैं उसके बड़े बड़े चूतड़ों से कच्छी उतारा और अपना टोपा चुत पर रख कर अपनी बहन को खड़े खड़े हल्का सा झुका दिया। 

इस तरह मैं पीछे से अपने दोनों हाथो से उसकी ब्रा में घुसाया और मजे से नरम ठन दबोच कर पीछे से चुत चोदता रहा। 

देखते बहन के मुँह से हल्की आवाज और तेज साँसो की आवाज आने लगी। चुत से पानी की लबी लार टपक कर मेरे पेरो पर गिरने लगी। 

इस तरह मैं अपनी बहन को खड़े खड़े चोदता रहा और उसके बड़े बड़े चूतड़ों पर अपनी पतली कमर मार मार कर चुदाई का पूरा आनंद लेता रहा। 

उकसे बड़े बड़े थन नोच नोच कर मैंने जब उन्हें ब्रा से बाहर निकाला तो बहन डर गई। मेरे हाथो की वजह से दोनों दूध लाल हो गए और चूचिया खड़ी हो गई। 

मैं उसकी गर्दन को चूमता हुआ बस अपने कूल्हे हिलाता रहा और अगले ही पल मेरा लंड झड़ने वाला था। 

मैंने उसे बाहर निकाला और पीछे जाकर लेट गया बहन किसी प्यासी रंडी की तरह मेरे लंड के पास आई और अपने दोनों दूध के बीच मेरा खड़ा लंड घुसा कर उसे चोदने लगी। 

उसने अपने हाथो से अपने थन पकड़े और उन्हें ऊपर नीचे उछाल उछाल कर मेरे लिंग को चोदने लगी। 

उसके कोमल स्तनों के बीच मेरा लंड रगड़ खाता रहा और इस तरह मेरा झाड़ गया। 

मैं सेक्सी आवाज निकालता हुआ घुराने लगा और बहन मेरा जानवर सा बर्ताव देख और सेक्सी हो गई। 

उसने जल्दी से अपने स्तनों को वापस ब्रा में डाला और मेरा लंड नीचे से ब्रा में घुसा कर उसे अपने थनो से चोदने लगी। साथ ही उसका के हाथ नीचे गया और वो अपनी चुत में अलग अलग तरह से उनलगी करने लगी। 

ये देख मेरा झड़ गया और मैं कापने लगा। उसके बाद वो भी रुक गई और हमदोनो वही आराम करने के बाद अपने अपने काम करने लगे। 

वो वापस कपड़े पहनी और फोटो लेने लगी और मैं उसे पीछे से देखता रहा।   

आपको कहानी कैसी लगी?
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1

Similar Posts