Desi Sex Story | Hindi Sex Stories | Wife Sex Story | XXX Stories

लॉक डाउन में चुदाई की कहानी भाग 1

पुरे लॉकडाउन मैं अपनी पडोसी की बीवी के साथ सेक्स करता रहा। पड़ोसन की चुदाई कर कर के मैंने उसकी गांड और थन बड़े कर दिए और जब उसका पति वापस आया तो देख के हैरान रह गया।  

दोस्तों मेरा नाम रतनलाल है और आज मैं अपनी कहानी lockdown me chudai ki kahani आपको सुनाने जा रहा हूँ। 

दोस्तों मुझे अपने पड़ोस की बीवी काफी पसंद थी। मेरी उम्र 35 साल है और मैं अच्छा खासा कमाता भी हूँ पर मेरा अपनी बीवी से मन भर गया। मेरे पड़सी की शादी आज से 4 साल पहले हुई थी।

खिला खिला के पिज़ा छत पर दबोचे जीजा

उसकी बीवी पूरा माल थी। उसकी पतली कमर और जवान शरीर मुझे काफी पसंद था। धीरे धीरे हम दोनों एक दूसरे से बात करने लगे। वो मेरे पैसे से आकर्षित थी और मैं  उसके शरीर से। 

अब 2 साल बाद मुझे वो फेसबुक पर मिली तो मैंने उसे बात शुरू कर दी। उसका नाम ईशा था। ईशा फेसबुक पर मुझ से छुप छुप कर बाते करने लगी तो मैं भी पीछे नहीं हटा। 

कुछ ही महीनो में मैंने उसे अपने प्यार में फसा लिया। वो मेरे और मेरे पैसे के साथ ज़िन्दगी के मजे करना चाहती थी और ऐसी लालची लड़कियों की तो मैं जबरदस्त चुदाई करता हूँ। 

अब देखते ही देखते हम दोनों बाहर घूमने जाने लगे और इस बात का न तो मेरी बीवी को पता था और न ही मेरी पड़ोसन के पति को। 

हम दोनों काफी पास आ गए पर मैं तब भी उसे चुदाई के लिए नहीं बोल पाया। हम जब भी बाहर जाते हमे देखने वाले लोगो को लगता की हम पति पत्नी है। 

अब धीरे धीरे ईशा को मेरी और मेरे पैसे की आदत हो गई। उसे एक 2 साल का बेटा भी था। अब मेरा पडोसी कुछ खास कमाई नहीं कर पाता था तो उसकी बीवी की जरूरत मैं पूरी करता था। 

इस तरह ईशा चाहते हुए भी मुझ से दूर नहीं जा सकती थी। इस तरह हमारी दोस्ती बन्दे लगी और हम दोनों कभी कभी एक दूसरे को छू भी लिए करते पर कभी सेक्स नहीं किया। 

लॉकडाउन में बड़ी बहन को चोदा !

जब उसका पति घर पर नहीं होता तो मैं चुपके से छत तपकर उस से मिलने चला जाता। इस तरह करते हुए 2 साल निकल गए और लॉकडाउन आ गया। 

कोरोना काल में मैं अपनी हवस पूरी नहीं कर पाया। मजबूरन मुझे अपनी बीवी को ही चोदना पड़ा। पर जब मुझे पता लगा की मेरी पड़ोसन ईशा का पति दिल्ली से बाहर फस गया है तो मैं ख़ुशी से झूम उठा। 

मेरी पड़ोसन ने मुझे फेसबुक पर बताया और मैं हमेशा की तरह छत कूदकर उसके घर चला गया। 

सुबह 10 बजे के करीब मेरी बीवी नीचे खाना बना कर कपड़े धोने वाली थी। मैं उसे बोला की मैं छत पर जा रहा हूँ थोड़ी देर। 

ये कह कर मैं अपनी पड़ोसन के घर चला गया ताकि उस चुदाई के लिए मना सकू। 

ईशा अपने घर में सिलाई कर रही थी और उसका बेटा सो रहा था। अब मैं पीछे से आया और अपने दोनों हाथो से उसके थन पकड़ कर उसकी गर्दन चूमने लगा। 

ईशा हसने लगी और मुझे दूर हटने के लिए बोलने लगी। 

तो दोस्तों ये थी मेरी कहानी का पहला बहग अगर दूसरा भाग पढ़ना है तो नीचे दिए गए लिंक पर जाए।

लॉकडाउन में चुदाई की कहानी भाग 2

Similar Posts