Bhai Behan Sex Story | Desi Sex Story | Family Sex Story | First Time Sex Story | Group Sex Story | Hindi Sex Stories | Maa Beta Sex Story | XXX Stories

मम्मी और भइया की चुदाई भाग 2

अब दोस्तों हुआ क्या मम्मी लेती रही और भाई जोर जोर से उनकी चुदाई करने में लगे रहे। मैं धुर कड़ी देखि रही और मजे से चुदाई का पूरा आनंद लेती रही। धीरे धीरे मेरी चुत भी गीली हो गई और मैं बाहर बैठी सहलाती रही।

दोस्तों ये मेरी मम्मी और भइया की चुदाई कहानी का दूसरा भाग है अगर अपने मेरी चुदाई कहानी नहीं पढ़ी तो नीचे लिंक पर जाकर पढ़ सकते है।

मम्मी और भइया की चुदाई भाग 1

अब दोस्तों हुआ क्या माँ बेटे सेक्सी चुदाई मेरी आँखों के सामने चल रही थी और मैं उन्हें देख अपनी चुत में जोर जोर से उंगलिया डालने लगी। देखते ही देखते मम्मी और भाई दोनों पसीने से गीले हफ्ते रहे और मैं उन्हें देख मजे लेती रही।

माँ बेटे की चुदाई काफी मजेदार थी। उन्हें देख मेरा भी भाई का लंड लेने का मन करने लगा पर मैंने कुछ नहीं किया। मैं वही बैठी अपनी चुत को अलग अलग तरह से अलग अलग उंगलियों से चोदे जा रही थी।

मेरी दोनों चूचिया कड़ी थी और मुझे समज नहीं आ रहा था की अपनी Antarvasna को शांत कैसे करू।

अब दोस्तों मैं अंदर गई तो भाई ने मुझे देख लिया। बाहर सिर्फ चुत सहलाने से मेरी वासना शांत नहीं हो रही थी इसलिए मैं अंदर गई और भाई को पीछे से गले लगा कर उनकी गर्दन पर चूमने लगी।

मम्मी मुझे देख हैरान हो गई और भाई पीछे मुड़कर अपने बड़े बड़े होठो से मेरे होठो को चूसने चूमने लगे। इस तरह चूमते हुए तो मम्मी को चोदने में लगे रहे।

बड़े घर की बहू और भीमा चाचा की चुदाई

साथ ही साथ भाई ने अपना एक हाथ पीछे किया और मेरी चुत में अपने मजबूत हाथ लगाने लगे। भाई ने मर्दाना हाथ लगते ही मेरी चुत तो पानी पानी होने लगी।

इतने में मम्मी को भी बस चरमसुख मिलने वाला था इसलिए उन्होंने मुझे कुछ नहीं बोला। वो भइया से मिलने वाले धको को महसूस कर पूरा आनंद लेती रही और अचानक उनके मुँह से तेज गर्म सासे निकलने लगे।

देखते ही देखते मम्मी की चुत सफ़ेद हो गई। चुत की मलाई में भाई का पूरा लिंग गीला हो गया पर फिर भी भाई मम्मी को चोदते रहे।

उसी पल मम्मी और जोर जोर से चिलाने लगी और उनका शरीर थरथराने लगा और उन्होंने धका मार भाई को हटा दिया।

पर भाई की हवस अभी भी जिन्दा था तो जैसे ही उनकी मेरी गीली पजामी देखी उन्होंने मुझे पकड़ा और मम्मी के बगल में लेटा कर पहले मुझे नंगा किया और उसके बाद मेरे ऊपर चढ़कर मुझे चोदने लगे।

वो जोर जोर से अपने लिंग को मेरी टाइट चुत में रगड़ रहे थे देखते ही देल्हते मेरी चुत लाल हो गई और मुझे समज नहीं आया की क्या करू।

कभी तो मेरी भइया की गोटिया चूसने का मन करता तो कभी लंड।

चुत चोद चोद कर भाई भी पूरा मजा ले रहे थे। उन्होंने अपने बड़े शरीर से मुझे दबोच रखा था और अपने चूतड़ों को आगे पीछे हिला कर मेरी टांगो में धके लगा रहे थे।

गांव की देसी भाभी को चूस चूस कर चोदा भाग-1

अब दोस्तों मेरी चुत काफी बड़ी से होने लगी। साथ ही दर्द भी हो रहा था क्यों की भइया का टोपा काफी बड़ा सा था। उसी दौरान मम्मी ने मेरा हाथ पकड़ा और अपनी चुत पर लगाने लगी।

और मैं मम्मी की चुत सेहलने चोदने में लगी रही। तभी भाई का माल निकलने वाला था और वो चिलाने लगे।

उन्होंने अंत में जोर से मेरी चुत चोदी और उसी पल मैं रंडी बन गई।

भाई से मेरी चुत में अपना सारा पानी डाला और मुझे देख कहा “मेरा तो निकल गया !!”

मैंने कहा – भइया मेरा तो अभी भी नहीं हुआ !!

उसके बाद मेरी माँ उठी और भइया को आराम करने को कहा।

चाची और पापा की कुश्ती ! भाग-1

इसके बाद वो खुद मेरी चुत चाटने लगी और भइया के लंड और मेरी चुत के पानी का स्वाद लेने लगी।

वो कभी मेरे चुत के होठो को चाती तो कभी चुस्ती साथ ही साथ उन्होंने मेरी चुत में दो उंगलिया डालना भी सुरु कर दिया।

बस दोस्तों उसी वक्त मेरी चुत से मलाई निकली और मम्मी के गले को भर दिया।

बस यही तक थी मेरी Hot Sex Story in Hindi उसके बाद हम सब में काफी प्यार बढ़ गया। भाई सुबह कॉलेज से पहले पहले मुझे चोदते फिर रात को मम्मी चुदती।

अगर मेरी कहानी अच्छी लगी तो मुझे मेल जरूर करना।

[email protected]

Similar Posts