| | | |

GYM से आने के बाद माँ की चुदाई भाग-2

कुछ देर बाद जब हमें लगा की अब चुदाई शुरू करनी चाहिए तो हम दोनों ने एक दूसरे की आँखों में देखा और अपने अपने कड़पे उतारने लगे। दोस्तों ये मेरी XXX सेक्स कहानी का दूसरा भाग है पहले पड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे GYM से आने के बाद माँ की चुदाई भाग-1 और उसके बाद ये वाला भाग पढ़े। 

तो हम दोनों कपडे उतारने लगे और एक दूसरे के शरीर को देखने लगे। कपड़े उतार कर मेरी माँ ने मुझे गले लगा लिया और अपनी छाती मेरी छाती से रगड़ने लगी। 

मैं पीछे से उनकी सेक्सी गांड को दोनों हाथो से पकड़ लिया और उनके कामुक शरीर को कर गन्दी तरह से छूने लगा। दोस्तों इसके बाद की सेक्स कहानी काफी मजेदार होने वाली है इसलिए कहानी पूरी पढ़ना। 

उसके बाद मेरी सौतेली माँ ने मेरा हाथ पकड़ा और उसे अपनी गांड से हटा कर अपनी चुत पर रख दिया। चुत पर रखने के बाद उन्होंने मेरी एक उनलगी अंदर डाली और उसे अंदर बाहर करने लगी। 

सेक्सी कामुक चुत अंदर से लाल तो थी ही साथ में उसमे से काफी लार भी टपक रही थी। 

दोस्तों उनके टपकते रस को मेरा चाटने का मन कर रहा था। मैंने अचानक उन्ही धका देकर लेटाया और उनकी कामुक काली चुत को चाटना शुरू कर दिया। 

मैं अपनी जुबान उनकी पूरी चुत पर चला रहा था और साथ में अंदर भी डाल रहा था। चुत के मीठे रस से मैं कामुक हो रहा था और माँ की चुदाई की इच्छा भी बढ़ रही थी।

चुत चाटे चाटे मैं अपना लंड हिलाने और उसके खड़ा कर मैंने उसे चुत पर रखा और उसे धका मार कर अंदर डाल दिया। 

गर्म चुत की दीवारे इतनी मज़ेदार थी की दोस्तों मेरा तो उसी वक्त निकलने वाला था पर मैंने किसी तरह उसे रोक लिया। 

दोस्तों अगर आप पहली बार किसी की चुत चोदने जा रहे है तो कंडोम जरूर लगाना क्यों की पहली बार के चुत के एहसास से ही कई मर्दो का निकल जाता है। 

मैंने कई सारी माँ बेटे की सेक्स कहानियाँ पढ़ी थी इसलिए मुझे पता था की मुझे क्या करना है और क्या नहीं। मैं धीरे धीरे अपना लंड अंदर बाहर अंदर बाहर करता रहा ताकि उनकी चुत और चिकनी हो जाए। 

सौतेली माँ बिस्तर पर लेटी थी अपने पैर खोल कर और मैं अपने घुटनो पर खड़ा था उनकी चुत में लंड डाल कर। दोस्तों जैसे जैसे मैं अपनी तेजी बढ़ा रहा था वैसे वैसे उनके बड़े बड़े स्तन आगे पीछे हिलते जा रहे थे। 

मैं अपनी कमर हिला कर अपने लंड को अंदर और बाहर कर रहा था और साथ ही मैंने थोड़ी देर बाद उनके बड़े बड़े काले निप्पल्स को भी हाथो से दबाना और खींचना शुरू कर दिया। थोड़ी देर बाद ही उनके निप्पल्स भी टाइट और उठे उठे हो गए और माँ बोली ” रणदीप बैठा यहाँ चुसो मुझे !! “

ये बोल कर उन्होंने शर्म के मारे अपने मुँह पर हाथ रखा और अपना मुँह छुपा लिया। 

मैं आगे बढ़ा और उनके दोनों निप्पल्स पर मुँह मारने लगा। मैं कभी उन्हें चुस्त तो कभी चाटता। मैं जो भी कर रहा था वो मेरी कामुक माँ को और आनंद दे रहा था। 

चूसते चूसते मैं उनकी सेक्सी गर्दन पर चला गया और माँ सेक्सी आवाज और गहरी सासे लेने लगी। 

कुछ देर बाद उन्होंने अपने मुँह से दोनों हाथ हटाए और एक पल के लिए मेरी आँखों में देखा और मुझे मेरे हाथो पर चूमने लगी। 

बस उसी वक्त मैंने उनकी जोरदार जबरदस्त चुदाई शुरू कर दी। मैं उछाल उछाल कर अपने लंड को उनकी चुत में अंदर बाहर करने लगा और पूरा पलंग हिलाने लगा। 

पलंग की आवाज और माँ की तेज सासो की आवाज से मेरा जोश बढ़ता रहा और मैं अपनी पूरी शमता से माँ चुदाई सुख देता रहा। 

कुछ देर मैं मैंने माँ को घोड़ी बनाया और चोदने लगा। तभी मेरी नजर पास पड़े नारियल के तेल की बोतल पर गई। 

मैंने चुदाई करते करते अपने दोनों हाथो में काफी सारा तेल लिया और माँ के लटकते स्तनों पर लगाना शुरू कर दिया। 

माँ के सेक्सी चिकने और बड़े बड़े स्तन काफी चमक रहे थे जिनपर से मेरा हाथ हट रहा था। 

मैं जोर जोर से उनकी गांड पर अपनी कमर मारते हुए उनकी चुत चोदता रहा और पुरे कमरे में छपडो की आवाज गूंजने लगी। 

दोस्तों कुछ ही देर मैं चुत से तेज पानी की धार निकली और मेरा लंड, टटे और दोनों जांघ गीली हो गई। मेरा नीचे का शरीर चुत के निकले रस से लतपत हो गया था। 

दोस्तों उसके बाद तो चुदाई का मालमा सबसे ज्यादा कामुक हो गया था। माँ का शरीर काफी गर्म हो गया और वो उस वक्त चुदाई के नशे में डूबी हुई थी। 

तब मैंने सोचा की क्यों की अब चुत की जगह गांड चोदी जाए। मैंने अपना लंड निकाला और उसे गांड में घुसाने लगा जैसे ही लंड को टोपा अंदर गया माँ ने मुझे धका दे कर रोक दिया और हफ्ते हुए बोली यहाँ नहीं यहाँ नहीं !!

उसके बाद मैंने वापस लंड चुत में डाला और चोदता रहा जब तक मेरा निकल नहीं गया। 

अंदर में मैंने माल निकलने से पहले ही अपना लंड बाहर निकाला और उनकी सेक्सी कमर और फैला दिया। 

तो इसी तरह हमने सेक्स का आनंद लिया और एक दूसरे की यौन जरूरत को पूरा कर ज़िन्दगी का आनंद लिया।

उस दिन के बाद मैं रोज GYM में कसरत करने के बाद घर आकर अपनी सौतेली माँ के साथ सेक्स करता हूँ।   

तो दोस्तों ये थी मेरी कहानी GYM से आने के बाद माँ की चुदाई भाग-2 अगर आपको अच्छा लगा तो मुझे इस मेल पर मैसेज कर के जरूर बताए। 

[email protected]

आपको कहानी कैसी लगी?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
3
+1
0

Similar Posts