| |

दो परिवार का प्यार भाग-1

मेरा नाम सीनू है मैं दिल्ली का रहने वाला हूँ मेरी उम्र 18 साल है ये मेरी पहली स्टोरी है तो आप लोगो को सुनता हूँ। मेरी कहानी का नाम दो परिवार का प्यार है इसलिए इस कहानी को अच्छे से पढ़ना और मेरे परिवार में आपस की चुदाई कहानी का मजा ले। 

मेरे घर में मेरी मम्मी मोनिका जो 40 साल की है मेरे पापा नीरज 42 साल के है मेरी ताऊ जी 45साल के सूरज ताई रेखा 44 साल की है मेरे ताऊ का लड़का आंसू 25 साल का है उसकी वाइफ 24 साल की भाभी का नाम गुंजन है बहुत सेक्सी है गोरा रग काले बूब्स बहुत मस्त है। 

देसी भाई बहन की हॉट सेक्स कहानी

मेरा पूरा घर मोडन था मेरी मम्मी भी सेक्सी कपड़े पहनती है उनका गोरा रग बड़े बूब्स है बहुत सेक्सी औरत है मेरी ताई लंबे कद की है हेब्बी बूब्स मस्त उभरी हुवी गाड़ है इसी तरह सब चल रहा था हम लोग रक बिल्डिंग में 6 फ्लोर पर रहते थे बिल्डिंग के 7 फ्लोर पर एक मुस्लिम फैमली रहती थी हम लोगो का उनसे थोड़ा बहुत बोल चाल था।

उस फैमली में दो भाई अकरम जो 45 साल के थे उनकी वाइफ रुबीना जो 44 साल की थी बहुत सेक्सी औरत थी दूध जैसी गोरी बड़े हेब्बी बूब्स तने हुवे उनके छोटे भी चाँद जो 43 साल के थे उनकी बीवी तबसुम 41 साल की थी उसके टाइट बूब्स थे बहुत सूंदर थी तबसुम की एक बेटी सारा जो 19 साल की थी बहुत हसीन थी 

अकरम के एक लड़का और बहु थी लड़के जो 24 साल का था बहुत नीरा जो 23 साल की थी चुद कर औरत बन चुकी थी स्टोरी सुरु हुवी यो की हमारे परिवारों में कुछ मेल जॉल था पता नही कैसे मेरे ताऊ के लड़के ने चाँद की लड़की को चोद दिया सारा को ये बात जब उनकी फैमली को पता चली वो गुस्से में मेरे घर आये मेरे ताऊ से बोले के तुमरे लड़के को जेल करा दूँगा।

देसी औरत की होटल में चुदाई भाग-1

मेरे घर में सब परेसान हो गए फिर मम्मी ने ताई से कहा एक बार उनके घर चल कर बात करते है फिर ताऊ और मम्मी मै हम तीन लोग उनके घर गए वहाँ पर वो दोनो भाई बैठे थे वो बोले जी बताईये ताई बोली बच्चे को माफ कर दो यही सब कहने लगी।

मम्मी बोली…..चांद जी अगर हम आपस में मैनेज कर ले तो आपकी बेटी की बदनामी भी नही होगी।

चांद बोला …..ठीक है पर मेरी एक सरत है जो आपको माननी पड़ेगी ।

मम्मी…जी कहिये जो भी सरत है मंजूर है 

चांद बोला… आपके बच्चे ने हमारी लड़की को चोदा है खुले सब्द में बोला मेरे भाई का बेटा भी आपके घर की किसी औरत चोदेगा तब हिसाब बराबर होगा। 

चटाई पर चुदाई

मम्मी….ये आप कैसी बाते कर रहे है ये नही हो सकता है तभी अकरम की वाइफ आ गयी रुबीना बोली मोनिका जो आप ही बच्चे के पास एक रात रुक लो मम्मी सरमा गयी और वहा से चली आयी फिर मम्मी और ताई की बात होने लगी।

ताई मम्मी से बोली देख मोनिका हमे उनकी सरत माननी होगी मम्मी बोली क्या ताई हा फिर ताई मम्मी से बोली तू चली जा एक रात के लिए किसी को पता भी नही चलेगा मम्मी से ताई ने बहुत कहा मम्मी मान गयी ।

तो दोस्तों ये मेरी कहानी का पहला भाग था अगर आपको पसंद आया तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना मत भूलना साथ ही साथ मुझे मेल भी जरूर करना।

कहानी का दूसरा भाग भाग पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करे।

दो परिवार का प्यार भाग-2

[email protected]

आपको कहानी कैसी लगी?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *