| | | | |

Audio Sex Story: बेटे का लिंग चूसा !! 🍆💦

काव्य जी ने अपने बेटे के साथ सेक्स का पूरा आनंद लिया। उन्होंने अपनी खुद की आवाज में बताया की कैसे उसने अपने बटे को अकेले कमरे में लेजा कर खूब चूसा। साथ ही उन्होंने अपने बेटे का लिंग चूसते हुए गन्दी आवाजे भी रिकॉर्ड कर डाली। काव्य जी की माँ बेटा ऑडियो सेक्स स्टोरी जरूर सुने और कमेंट करके भी बताए की आपको कहानी किसी लगी।


माँ बेटे की ऑडियो सेक्स स्टोरी

मेरा नाम काव्य है उम्र 45 साल और मेरा एक बेटा है जो 20 साल का है। मैं दिल्ली के पास नोयडा इलाके की रहने वाली हूँ। मेरी अच्छी खासी नौकरी है पर बिना बॉयफ्रेंड और पति के सेक्स लाइफ नहीं है। अब इस उम्र में शादी और बॉयफ्रेंड बनाना अच्छा नहीं लगता। इसी वजह से मेरे अंदर की अन्तर्वासना बढ़ती चली गई और मैं खुद के ही बटे को देख कामुक होने लगी।

अपनी सेक्स की प्यास शांत करने के लिए मैंने अपने खुद के बेटे का लिंग चूसा। मेरी ऑडियो सेक्स कहानी सुनकर जाने की कैसे मैंने ये सब अपने बेटे के साथ किया। शुरू से लेकर अंत तक बीटा हाका बका रह गया और उसने अपने मुँह से एक आवाज नहीं निकाली और मैं उसका लंड चुस्ती चली गई। वो मना करना चाहता था उसका मुँह शर्म से नीचे झुका हुआ था और वो मुझ से नजरे नहीं मिला रहा था। पर आनंद आने की वजह से वो चुपचाप बैठा रहा और मैं उसको चुस्ती रही।

(काव्य की बेटे के साथ चुदाई कहानी सुने के लिए आप एक शांत और अंधरे वाले कमरे में जाए और कानो में हैडफ़ोन लगा कर उनकी देसी कहानी सुने। )


मेरी कहानी सुने के लिए आप सभी का धन्यवाद। नीचे कमेंट करे और मुझे बताए की जब मैंने अपने बेटे का लिंग चूसना शुरू किया तो क्या आपका पानी निकल गया ?

आपको कहानी कैसी लगी?
+1
8.2k
+1
914
+1
1
+1
6.8k
+1
12
+1
3
+1
2

Similar Posts

2 Comments

  1. kawya ji me bhi delhi se huu. agr apne sach me apne bete kaa hee ling chus lya toh mera bhi chuss lo. main bhi apke bte ki hee umr ka ladka huu. bs mere ande thode jyada bade hai.

  2. क्या आवाज है वाह दिल जित लय काव्य जी ने। अगर आप बुरा न मानो तो क्या आप मेरी बीवी के साथ मिलकर ग्रुप सेक्स करोगी ? इस तरह मैं भी एक हॉट सेक्स कहानी लिख कर सभी लोगो को सुना दुगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *