Bhai Behan Sex Story | Desi Sex Story | Family Sex Story | First Time Sex Story | Hindi Sex Stories

लॉकडाउन में बहन को चोदा !!

दोस्तों मेरा नाम योगेश है और मैंने लॉकडाउन में अपनी ही बहन के साथ सेक्स कर लिया। पहले तो मैंने उसे उठा पटक कर चोदा उसके बाद उसके साथ नंगा ही सो गया। मेरी ये हिंदी सेक्स कहानी आप सभी को काफी पसंद आने वाली है इसी लिए मुझे मेल जरूर भेजना।    

उस दिन मैं अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर कर फ़ोन पर ही सेक्स कर रहा था  की तभी गर्लफ्रेंड की माँ आ गई और उसने फ़ोन काट दिया। ये देख मैं हैरान हो गया और बस अपना लंड अकेला हिलाता रहा। तभी मेरे कमरे में मेरी बहन झाड़ू करने आई और मैंने अपना लंड छुपा लिया। 

वो झुक कर झाड़ू क्या करने लगी उसके दोनों स्तन लटक कर उसकी टीशर्ट से बाहर निकलने लगे। मैं उन्हें देख उत्तेजित हो उठा और अपने लिंग को धीरे धीरे हिलाने लगा। 

तभी बहन को लगा की मैं कुछ छुपा रहा हूँ तो वो आगे बड़ी और उसने मेरे पर की रजाई हटा डाली। अंदर मेरा खड़ा लिंग देख वो वही रुक गई। 

अब देखते ही देखते मैं खड़ा हुआ और अपनी बहन के सामने लिंग लटका कर उसे हिलाने लगा। बहन शर्म से नीचे देख कर बोली भाई ये क्या हरकत कर रही हो। 

बहन ने भाई का लंड पकड़ लिया !!

देखते ही देखते बहन का शरीर मेरे लिंग को देख गर्म होने लगा उसने मेरा लिंग अपने प्यारे हाथो से पकड़ा और उसे हिलाना शुरू कर डाला। मैं आंखे बंद किया और आराम से सेक्स का पूरा आनंद लेने लगा। देखते ही देखते मेरी छोटी बहन पूरी कामुक हो गई और मेरा लंड चूसते हुए अपनी पजामी में हाथ डाल कर चुत में ऊँगली करने लगी। 

मैं बेड पर खड़ा था और अपनी बहन को लंड चुसा रहा था। बस अगले ही कुछ पालो में मेरा लिंग उसके थूक से सन गया। थूक की लम्बी लम्बी लारो में लिपटा मेरा लंड काफी चिकना था। 

बहन के मुँह से निकला थूक गर्म था और उसका मुँह तो और ज्यादा कामुक था। मैं मजे से उसके मुँह को चोद रहा था। तो दोस्तों इस तरह मैंने लॉकडाउन में बहन को चोदा और उसके मुँह को चुत मना डाला।  

भाई ने लॉकडाउन में बहन को चोदा !!

उसके बाद मैंने सोचा की अगर मेरी बहन मेरा लिंग चाट रही है उसे दिल लगा कर चूस भी रही है तो क्यों न मैं उसके साथ चुदाई करलु। तो मैं बिस्तर से नीचे उतरा और  अपनी बहन की टीशर्ट उतार कर उसके स्तनों को चाटने लगा। उसके बड़े बड़े निप्पल देख मेरा लिंग फूल गया और मैं सेक्स के लिए पागल होने लगा। मैंने उसके को अपनी मुठी में भरा और उन्हें अलग अलग तरह से दबाने लगा। 

देखते ही देखते बहन की शर्म और हया सब गायब हो गई और उसने मेरी छाती को चाटना शुरू कर डाला। साथ ही साथ उसने मेरे लिंग को हाथ से हिलाना शुरू कर दिया और मेरे कान में अपनी प्यारी से आवाज ने कहा ” आप कितने हरामी हो भइया !! “

उसके बाद मुझे ऐसा लगा की बस अब मुझे चुत तो जरूर मारनी चाहिए। मैंने अपने कमरे का दरवाजा बंद किया और अपनी बहन को कमरे के कोने में लेजाकर खूब चूमा और उसके स्तनों को दबा दबा कर और मोटा करने लगा। 

दोस्तों तभी बहन ने अपनी चुत में उनलगी डालना शुरू कर दिया। थोड़ी देर बाद जब मैं नीचे देखा तो चुत से रस ली लार टपक रही थी। मैं लार देख और कामुक हो उठा और लॉकडाउन में अपनी बहन को छोड़ने लगा। 

मैंने उसे दिवार के सहारे खड़ा किया और उसकी चुत पर थूक कर अपने लिंग को अंदर घुसाने लगा। अंदर जाते ही लंड का गर्म एहसास जब बहन को हुआ तो उसकी आँखों से आंसू निकलने लगे। 

मैं घाचा घच उसकी चुत के छेद को चोदने गला। मेरा मोटा लंड नसों से भरा हुआ था जो मेरी बहन की चुत को अच्छे से रगड़ रहा था। दोस्तों इस तरह मैंने अपनी ही बहन को लॉकडाउन में चोदा और उसके अंदर की साडी कामवासना निकाल डाली। 

मेरी बहन से स्तन लटके हुए थे जो आगे पीछे उछाल रहे थे। मैं उसकी चुत को जितना जोर से चोदता उसके स्तन उतना ही जोर से उछलते। 

देखते ही देखते बहन के मुँह से चीख निकलने लगी और वो चुदाई का असली आनंद लेने लगी। 

बहन – अहह भाई भाई अह्ह्ह !! रुक रुको न अब !! अहह और नहीं !!

भाई – यह उठ उहहहह अह्ह्ह अह्ह्ह !!

मैं अपनी कमर हिला हिला कर थक गया और उसकी चुत को चोदता रहा। 

लॉकडाउन में बहन को चोदा और उसका मूत निकाल डाला

देखते ही देखते बहन अपनी चुत से मूतने लगी और उसका सारा रस मेरी टांगो पर लग गया।

देखते ही देखते फर्श चुत के रस से गिला हो गया हो गया। मैं अपनी बहन की गीली चुत को घपा घप चोदने लगा। 

लॉकडाउन में बहन को चोदा और उसे पूरा आनंद दिया। मुझे से मेरी बहन कुश हो गई और वो वापस नीचे बैठ कर मेरा लिंग चूसने लगी।   

वो बार बार मेरा टोपा चूसने लगी और मेरे अंडो को अपने बेरहम हाथो से दबाने लगी। मैं दर्द से आनंद से पागल होने लगा बस अगले ही पल मैं अपने लंड से पानी छोड़ बैठा। तो दोस्तों इस तरह मैंने लॉकडाउन में बहन को चोदा और उसके पूरा खिश कर दिया। 

Similar Posts