Bhai Behan Sex Story | Desi Sex Story | Family Sex Story | Hindi Sex Stories | XXX Stories

भाई बहन की जबरदस्त चुदाई

खड़े लंड को शांत करने के लिए मैंने अपनी बहन की चुत का अच्छे से इस्तेमाल किया। मैं लखनऊ का रहने वाला गौरव आप सभी को अपने लंड से सलाम करता हूँ। मैं आप सभी को बता दू की मेरी कहानी में भाई बहन की जबरदस्त चुदाई होने वाली है इसलिए कृपया सभी लड़के और खास कर लड़किया बाथरूम में चली जाए। 

मैं लखनऊ का 24 साल का जवान लड़का हूँ जिसका लंड हमेशा खड़ा रहता है। मेरी क्सक्सक्स कहानी पढ़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मेरी बड़ी बहन 28 की थी और पता नहीं क्यों वो शादी नहीं कर रही थी। 

माँ बाप बोल बोल कर थक गए पर वो नहीं मानी। जहा तक मुझे समज आ रहा था उसे कोई सेक्सी और आमिर लड़के की तलाश थी। इसी चक्र में उसने कई सारे लड़के फसाए पर कोई भी उस काबिल नहीं था। 

आमिर और सेक्सी लड़के की तलाश में वो हमारे भारत के देसी लड़के छोड़ कर अंग्रेजो को फ़साने लगी। वो अंग्रेजो से नेट पर दोस्ती करती और वीडियो कॉल पर सेक्सी और गन्दी बाते कर उन्हें लुभाती। 

उसने सोचा की एक अंग्रज फस गया तो उस से शादी करने के बाद वो भार के देश जा कर अमीरो वाली ऐश की जिंदगी बिताएगी। 

पर ऐसा नहीं हुआ। एक दिन जब वो किसी अंग्रज के लिए कैमरा के सामने नंगा नाच कर रही थी मैं उसके देखने लगा। मैं कुर्सी पर चाड कर कमरे की ऊपर वाली खिड़की से उसे देखने लगा। 

उसने सोचा की आधी रात को न तो कोई मुझे बुलाएगा न कोई अंदर आएगा और वैसे भी अंग्रेजो के देश में उस वक्त सुबह हो रही होगी। 

खेर मेरी बहन ने लैपटॉप को बिस्तर पर रखा और उसके सामने अपने स्तन हिला हिला कर अपनी उंगलिया चाटने लगी। 

मेरी बहन का सेक्सी शरीर काफी गोरा और नरम था। उसका भरा भरा शरीर और गोल गांड और स्तन पता नहीं कितने लड़को ने चूसे और चोदे थे। 

मैं तो बस छुप कर छुप कर अपनी बहन को देखा करता था और अपने लंड को आराम दिया करता था। वैसे भी एक 28 साल की लड़की का शरीर भरा भरा और बड़े स्तनों वाला ही होगा न।

मेरी उसे चोदने की इच्छा तो बोहोत थी पर हिमत नहीं थी। तो मैं उसे बस देख कर काम चलाता था। वो धीरे धीरे वो अंग्रज के लिए अपनी चुत में उनलगी भी करने लगी। 

वो अपनी चुत खोल खोल कर उसे दिखाने लगी और उसकी चुत से टपकती पानी की लार से मुझे भी जबरदस्त सेक्स चढ़ने लगा। 

उसने जैसे ही अपने स्तन दबाने शुरू किए मुझ से और नही रुका गया और मैं अपने हाथ से मुठ मारने लगा। लंड हिलाते हिलाते आवाज निकलने लगी और आनंद से मेरे पैर कापने लगे। 

मुठ की और पैर कापने की आवाज से मेरी बहन को पता लग गया की बाहर कोई है। उसने जल्दी से लैपटॉप बंद किया और अपनी ब्रा कच्छी पहन कर अपने ऊपर चादर लपेट ली और जल्दी से दरवाजे के पास आई और उसे खोल कर मुझे देखने लगी। 

उस वक्त मैं अपना पजामा पहन रहा था। बस मेरा खड़ा लंड देख वो हैरान और परेशां हो गई और सोचने लगी की अब क्या करू। 

मैं सीधा उसे धका दिया और दरवाजा बंद कर उसकी ब्रा से स्तन बाहर निकाल कर उन्हें चूसने लगा। 

बहन – अबे अबे क्या कर रहा है !!!

मैंने कहा – मैंने तुझे देख लिया और तूने मुझे बस अब चुप रह। 

ये सुनकर बहन का मुँह बंद हो गया और मुझे वो अपने शरीर के साथ अश्लील हरकते करने देने लगी। 

 मैं उसकी सेक्सी गोरी छाती को चूसने लगा और वो हैरान होकर मुझे देखती रही। बस तभी भाई बहन की जबरदस्त चुदाई चुदाई शुरू हो गई और हम दोनों सेक्सी हरकते करने लगे। 

कमरे में पूरा अँधेरा था इसलिए बहन ने लैपटॉप दोबारा खोला और उस अंग्रज को कुछ टाइप कर के बोलने लगी। 

तभी मैं बीच में कूदा और उसे होठो पर चूमने लगा। चूमते हुए मैंने उसकी कच्छी में हाथ डाला और उसकी झाटो भरी सेक्सी चुत में ऊँगली करने लगा। 

थोड़ी देर बाद देखा तो वो अंग्रेज अपना लंड निकाल कर मुठ मार रहा था और उसने वापस से मैसेज भेज रखा था जिसमे लिखा था “Yeah my boi suck the fuck out of her tits aahmmm you both are sexy…”

उसे लंड हिलाता देख मुझ में जोश आ गया और मेरी बहन लैपटॉप बंद करने के लिए मुझे धका देने लगी पर मैंने ऐसा नहीं होने दिया। 

लैपटॉप की हल्की हल्की रौशनी से मुझे अपनी बहन का सेक्सी बदन दिखने लगा और मैं उसकी चुत में उनलगी करता करता उसके स्तनों को दबाता रहा। 

जब बहन गर्म हो गई तो भाई बहन की जबरदस्त चुदाई शुरू हो गई। उसने मेरा लंड अंदर लिया और मेरी कमर को अपनी सेक्सी जांघो से जकड़ लिया। इस तरह वो मुझे होठो पर चूमने चाटने लगी और मुझे सेक्सी बहन की चुदाई का मजा आने लगा। 

दोस्तों मेरी Hindi Sex Story आपको किसी लगी मुझे जरूर बताना केहर इसके बाद मैं लगातार अपनी कमर हिलाने लगा और अपने लंड को चुत के अंदर रगड़ने लगा। 

माँ बाप घर में सो रहे थे और यहाँ घर के अँधेरे कोने में भाई बहन की जबरदस्त चुदाई चल रही थी। 

चुत की झोटे लंड की झाटो से रगड़ कहने के बाद गर्म होने लगी। हम दोनों का शरीर पसीना पसीना हो कर गर्म हो गया। 

सेक्स करते करते हम गर्म और तेज सासे एक दूसरे के मुँह पर छोड़ने लगे और सेक्सी चुदाई का पूरा आनद लेने लगे।  

मेरी बहन ने अपने निप्पल्स पकडे और उन्हें उलटे सीधे तरीके से दबाने खींचे लगी। उसके बड़े बड़े थन मुझे आने वाश में लेने लगे और मैं मशीन की तरह अपनी कमर हिलाने लगा। 

कुछ ही देर में चुत से गाढ़ा सफ़ेद पानी निकलने लगा और मेरा लंड उसमे सन गया। हमारे नीचे का सारा मामला चिपचिपा हो गया पर मैं फिर भी अपनी सेक्सी बहन के शरीर को दबोच कर चोदता रहा। 

जब मेरी नजर मेरी बहन की आँखों पर गई तो देखा वो लैपटॉप में अंग्रेज को लंड हिलाते हुए देख रही थी। उसे मुझे से ज्यादा वो अंग्रज कामुक लग रहा था। 

वो अंग्रेज अपने लंड पर पता नहीं कौन सा तेल लगा कर जोर जोर से अपने बड़े लंड से मुठ मार रहा था जिसे देख मेरी बहन कामुक हो रही थी।

थोड़ी देर बाद उस अंग्रेज का निकल गया और मेरी बहन का पानी एक बार और निकलने लगा। 

इतनी गन्दी और सेक्सी गीली चुत से मेरा लिंग भी काबू से बाहर चला गया और मैंने भी अपना पानी छोड़ दिया। 

उसके बाद मेरी बहन अंग्रेज से बाते करने लगी और मैं उसकी सेक्सी नरम छाती से लिपट कर उसकी जांघो में अपना लिंग को धीरे धीरे रगड़ता रहा। 

तो दोस्तों ये थी भाई बहन की जबरदस्त चुदाई और अगर आपको अच्छी लगी तो आप इस वेबसाइट पर वापस दोबारा आना क्यों की मैं अपनी अन्तर्वासना कहानिया यहाँ लेकर आता रहुगा। 

Similar Posts