Audio Sex Stories | Bhabhi Sex Story | Desi Sex Story | Hindi Sex Stories | XXX Stories

Audio Sex Story: सविता भाभी की बहन अंकिता भाभी की जवान लड़के से चुदाई कहानी 😍🎤🎤

28 साल की अंकिता की मस्त हॉट कहानी सुने उसकी आवाज में। जाने कैसे अपने आप को संतुष्ट करने के लिए उसने अपने से छोटे 20 साल के लड़के के साथ क्या क्या किया। इस कहानी में जाने की जब भाभी के पति उन्हें सेक्स का आनंद न दे सके तो उन्होंने एक 20 साल के लड़के के साथ कामुक रिश्ता बनाया।

दोस्तों Audio Sex Story सुने से पहले आप अपने कानो में हैडफ़ोन जरूर लगा ले क्यों मजा तो आपको तभी आएगा। अंकिता भाभी की चुदाई कहानी पढ़े और सेक्स का पूरा आनंद ले।


अंकिता भाभी की फुदी और जवान लोडा !!

दोस्तों मेरा नाम अंकिता है और आज मैं अपनी देसी रोमांस की हॉट कहानी antarvasnakahani.com पर साझा कर रही हूँ। इस कहानी को पढ़कर उम्मीद है आपको मजा जरूर आएगा। अगर आपको कहानी अच्छी लगी तो नीचे कमेंट करके जरूर बताना।

मैं थोड़ा अपने बारे मैं भी बता दू की मैं कौन हूँ। मेरा नाम अंकिता है और मैं 28 साल की शादी शुदा औरत हूँ। शादी के बाद से मेरा कोई बच्चा नहीं हुआ। मेरा पति हर वक्त अपने काम में लगे रहते है। शादी के कुछ साल तक तो उन्होंने मुझे खूब चोदा पर जैसे ही उनका फैक्ट्री का काम चल पड़ा तो उन्होंने मुझे वक्त देना छोड़ दिया।

मुझे आज भी याद है की वो कैसे मुझे जबरदस्ती अपना पूरा लिंग चटवाते थे। पहले तो मुझे उलटी भी आ जाती थी पर पति को खुश करना एक पत्नी का काम होता है। न चाहते हुए भी मैंने उनका लिंग चूसा और देखते ही देखते मुझे वो सब पसंद आने लगा। उन लिंग की गर्माहट और उस से निकलने वाले सफ़ेद पानी का स्वाद पसंद आने लगा।


मेरी ऑडियो सेक्स कहानी सुने के लिए धन्यवाद !

मैंने इस कहानी में अपना नकली नाम बताया है उसकी वजह आपको पता होगी। मुझे भी antarvasna stories पढ़ने का काफी शोक है। ये सब पढ़ना मैंने तब शुरू किया जब मेरे पति ने मुझे चोदना छोड़ दिया था। अंत में जाने से पहले मैं ये कहना चाहती हुई की प्लीज कमेंट में जरूर बताए की मेरी कहानी किसी थी। क्यों की आज कल जवान लड़को को बड़ी उम्र की औरते और भाभियाँ कुछ ज्यादा पसंद नहीं है इसलिए मैं जवान लड़को से कम बात करती हूँ। अगर कोई है जो बात करना चाहता है तो वो नीचे कमेंट कर के अपना ईमेल और नंबर देदे।

आपको कहानी कैसी लगी?
+1
631
+1
2.9k
+1
35
+1
45
+1
12
+1
1
+1
0

Similar Posts

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *