Bhai Behan Sex Story | Desi Sex Story | Family Sex Story | Hindi Sex Stories | XXX Stories

बहन की चोदी चुत और निकाल दिया मूत भाग-2

होठ चूमते चूमते मैंने उसकी ब्रा में हाथ डाला और खींच कर स्तन बाहर निकाल दिया। दोस्तों मेरा नाम है नमन और ये मेरी Hot Hindi Sex Kahani का दूसरा भाग है पहला भाग पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे (बहन की चोदी चुत और निकाल दिया मूत भाग-1) और अगर अपने पहला वाला पढ़ लिया तो यहाँ बने रहे।

तो दोस्तों मैं अपनी बहन के कोमल गर्म होठो को अपने होठो से चिपका बैठा और उसकी ब्रा में हाथ डाल कर उसके स्तन को धीरे धीरे दबाता रहा। धीरे धीरे मेरे अंदर गंदे गंदे जबरदस्त विचार आने लगे और मैं बहन को चोदने के बारे में सोचने लगा।  

उसके बाद मुझे से और नहीं रुका गया मैंने अपने बहन को कहा ” चुदाई करेगी ? “

बहन ने अपना पजामा उतारा और कच्छी में हाथ डाल कर हस्ते हुए हाँ कहा। 

मेरे कमरे में सिंगल बेड था जिसपे मैं अपनी बहन को नंगा कर के चोदने लगा। 

पहले तो हम दोनों 69 के पोज़ में लेते ऑफ़ फिर एक दूसरे के शरीर को गन्दी जगह चाटने चूसने लगे। मेरी बहन मेरे नीचे लेती थी और मैं धीरे धीरे अपनी गांड ऊपर नीचे हिला कर उनका मुँह चोद रहा था और उसकी चुत को चाट चाट कर गीला भी कर रहा था। 

दोस्तों मैं अपना लंड उसके मुँह के इतने अंदर डाल रहा था की मेरा लंड उसके गले तक जा रहा था। कभी कभी तो मेरी बहन खास खास कर मेरे लंड पर थूक भी देती थी। 

जैसे जैसे मैं उसकी चुत चाट कर गीली कर रहा था वैसे वैसे मेरी बहन गर्म होती जा रही थी। थोड़ी देर बाद मैंने अपनी गांड हवा में रोक दी ताकि मेरी बहन थोड़ी देर सास ले सके। 

मैं उसके मुँह के ऊपर ऐसे अपना लंड लटका के रखा था जैसे वो मेरे लिंग से दूध पी रही हो। दोस्तों पर मेरी बहन रुकी नहीं वो अपना सर ऊपर उठा और मेरे लिंग के टोपे को चूसने लगी। 

कुछ ही देर में कमरे में जोर जोर से चूसे मरने की आवाज आने लगी। जब मेरी जुबान से मेरी बहन के शरीर ने जवाब देना शरूर कर दिया तो मैंने उसके साथ सेक्स शुरू कर दिया। 

मैंने अपनी बहन की एक टांग उठाई और उसकी चुत में अपना लंड डाल कर चोदना शुरू कर दिया। दोस्तों वो पल मजेदार और आनंद से भरा था। मैं टाइट चुत में जितना जो से हो सके उतने जोर से अपना लंड धकेले जा रहा था। 

बहन को इतना मजा आ रहा था की वो अपनी चुत को एक हाथ से सहलाई जा रही थी और दूसरे हाथ से अपने स्तन। मैं थोड़ी देर खड़ा खड़ा अपनी कमर हिलाया और मशीन की तरह उसे चोदता रहा फिर आगे झुक कर उसके स्तनों को भी चूस कर लाल करने लगा। 

स्तन चूसता हुआ मैं उसके कोमल पेट पर गया और मजे से उसके शरीर के हर एक हिसे और कोने को चूमता रहा और उसके चुत के छेद को अपने खड़े लंड से पीटता रहा। 

दोस्तों कभी भी आप सेक्स करे तो लड़की की गर्दन को मत भूलना। जब मैंने उसकी गर्दन को चूमा तो बहन के शरीर कर रोंगटे खड़े हो गए और वो मजे से हसने लगी। 

उसके बाद मैंने उसे दोनों पेरो पर खड़ा कुया और उसे सामने खड़ा हो कर उनकी चुत में अपना लंड डाल कर चोदने लगा। मैं उसकी आँखों में देखता हुआ उसकी जांघो के बहन में अपना लंड डाला और उसने पीछे से ऊँगली दरक मेरा लंड अपनी चुत के अंदर घुसा दिया। 

दोस्तों मैं कमर हिला हिला कर अपनी जाँघे उसकी जांघो पर मारने लगा और लंड उसकी मोटी गीली चुत में डालता निकालता रहा। हम दोनों खड़े खड़े सेक्स करते रहे और एक दूसरे के सहरीर की गर्मी से और गर्म होते रहे। 

धीरे धीरे मेरी कामलिप्सा बढ़ने लगी और मैं और जबरदस्त धके लगाने लगा और बहन को चोद चोद कर पागल करने लगा। 

मेरे धको से चुदाई की आवाज पुरे घर में फेल गई और कमरे में लंड और चुत के रस की बू भी आने लगी। मेरे जबरदस्त धको से बहन के सारे बाल भी खराब हो गए और वो चुदते चुदते कभी हसी तो कभी दर्द से चिलाती।   

कुछ ही देर बाद छोटी बहन खड़े खड़े कापने लगी और अजीब तरह से सेक्सी आवाज निकलने लगी। एक पल तो मैं भी डर गया की आखिर हो क्या गया इसे पर अचानक मेरा लंड उछाल कर चुत से बाहर निकला और चुत से तेज पानी की धार निकलने लगी।   

चुत से पानी झाड़े के बाद बहन अपने पेरो पर खड़ी न हो पाई और वो नीचे गिरने लगी तभी मैंने उसे अपनी बाहो में लिया और उसे बिस्तर पर लेटा दिया। 

उसके बाद मैं उसके बगल में लेता और उसकी गीली झड़ी चुत फिर चोदने में लग गया। 

चोद चोद कर मैंने अपने गोटे बहन की चुत पर जोर जोर से मारे और अपना सारा माल उसकी चुत के अंदर छोड़ दिया। 

दोस्तों मुझे पता है की मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था पर क्या करता बहन की चुत चोद चोद कर जब मैंने उसका मूत निकाला तो मेरे सर पर अजीब से भुत स्वर हो गया। 

मैं उछाल उछाल बहन की चुदाई करता रहा और बहन शांत हो कर मेरी लंड की मार खाती रही। 

तो दोस्तों बस ये थी मेरी परिवार में चुदाई की कहानी अगर अच्छी लगी तो मुझे मेल भेज कर जरूर बताना।

उस दिन के बाद मैंने दो दिन और दो रात और इसी तरह अपनी बहन के साथ सेक्स किया और उसका सेक्स का भुत उतारा अब वो जब भी मुझे देखती है उसे याद अत है की किस रहा मैने उसका मूत निकाला था। तो दोस्तों इस तरह मैंने बहन की चोदी चुत और निकाल दिया मूत अगर आपको इसी तरह की और अच्छी अच्छी कहानियाँ पढ़नी है तो इस वेबसाइट को बुकमार्क कर ले।

[email protected]

Similar Posts